लोगों की राय

वास्तु एवं ज्योतिष >> मोबाइल नम्बर कैन चेंज योर लाइफ

मोबाइल नम्बर कैन चेंज योर लाइफ

सीमा मिधा

प्रकाशक : इंडिका पब्लिशर प्रकाशित वर्ष : 2012
पृष्ठ :154
मुखपृष्ठ : पेपरबैक
पुस्तक क्रमांक : 11941
आईएसबीएन :9788177273434,9788177273434

Like this Hindi book 0

मोबाइल नम्बर कैन चेंज योर लाइफ

विश्व की पहली पुस्तक जो कि डॉ. सीमा मिढ़ा द्वारा लिखित रूप में आपके समक्ष प्रस्तुत हुई है। कभी आपने सोचा भी नहीं होगा कि मोबाइल नंबर आपके जीवन को किस गहराई से प्रभावित कर सकते हैं।

यदि सभी नंबर ग्रहों के अनुसार अनुकूल रहते हैं तो ठीक वरना जीवन में उथल-पुथल, तहस-नहस, कोर्ट कचहरी के झंझट, शारीरिक व्याधियाँ, धनाभाव, संबंधों में रोमांस की कमी, निरुत्साह, अभावग्रस्तता आदि विसंगतियों से जीवन जीना दूभर हो जाता है-और इन सबके कारण हैं- वे अंक, जो आपके मोबाइल फोन में या तो अनुपस्थित होते हैं या अधिक मात्रा में होते हैं।

इस पुस्तक में हम आपको बताएंगे कि कौन-सा अंक आपको किस प्रकार से प्रभावित करता है और कौन-सा अंक आपके लिए उचित है। केवल कुछ अंकों का हेरफेर करके ही आप अपने जीवन को मनचाहे ढंग से संवार सकते हैं।

इस पुस्तक से आप जान सकते हैं-कौन से मोबाइल नंबर आपके लिए लाभदायक हो सकते हैं; नंबरों का आपके जीवन पर कैसा प्रभाव पड़ता है।

क्या कभी आपने सोचा कि मोबाइल नंबर हमारे जीवन में क्या महत्त्व रखते हैं ? कौन-सा मोबाइल नंबर हमारे लिए लाभदायक है ? इन नंबरों का हमारे जीवन पर कैसा प्रभाव हो सकता है ? कौन-सा स्क्रीन सेवर, कौन सी कॉलर ट्यून और किस कलर का हैण्ड सैट हमारे जन्मांक के अनुसार उपयुक्त है ? कौन सा मोबाइल नंबर हमारे जीवन में सुख-शांति, सफलता और समृद्धि ला सकता है ?

आशा है, हमारे अन्य प्रकाशनों की भाँति इस पुस्तक का स्वागत भी आप पूरे उत्साह के साथ करेंगे।

प्रथम पृष्ठ

लोगों की राय

No reviews for this book