22 Yards - Hindi book by - Tuhin A. Sinha - 22 यार्ड्स - तुहिन ए. सिन्हा
लोगों की राय

उपन्यास >> 22 यार्ड्स

22 यार्ड्स

तुहिन ए. सिन्हा

प्रकाशक : डायमंड पॉकेट बुक्स प्रकाशित वर्ष : 2012
पृष्ठ :128
मुखपृष्ठ : पेपरबैक
पुस्तक क्रमांक : 8729
आईएसबीएन :9788128821158

Like this Hindi book 10 पाठकों को प्रिय

253 पाठक हैं

नेशनल बैस्टसेलर इस उपन्यास में मुंबई जैसे मैट्रो शहर में जीवन के बदलते नैतिक मूल्यों के बीच रिश्तों की वास्तविकता से पाठकों को परिचित करवाया है

22 Yards (Tuhin A Sinha)

तुहिन सिन्हा की शिक्षा लॉयोला स्कूल जमशेदपुर, हिन्दू कॉलेज दिल्ली और नेशनल इंस्टीट्यूट एडवरटाईजिंग दिल्ली से हुई है।

तुहिन मुंबई मे एक पटकथा लेखक हैं। आपने २२ याडर्स के अलावा दैट थिंग कॉल्ड लव नाम का उपन्यास भी लिखा है। नेशनल बैस्टसेलर इस उपन्यास में मुंबई जैसे मैट्रो शहर में जीवन के बदलते नैतिक मूल्यों के बीच रिश्तों की वास्तविकता से पाठकों को परिचित करवाया है।

इसके अलावा आपने कई हिन्दी सीरियलों की पटकथा भी लिखी है। आजकल आप एक फिल्म की पटकथा पर काम कर रहे हैं। लॉडर्स मे भारत की शानदार वर्ल्ड कप की जीत को पूरे पच्चीस साल बीच चुके हैं। और भारतीय क्रिकेट कप्तान मयंक अपनी जिंदगी के सबसे बड़े मैच ट्वेंटी-२० वर्ल्ड कप फाइनल के लिए तैयार हो रहा है।

जब पूरा देश दिल थामकर फाइनल मैच का इंतजार कर रहा है, मयंक को पता चलता है कि उसकी टीम के कुछ खिलाड़ी बुकीज के हाथों बिक गए हैं। ट्वेंटी-२० वर्ल्ड कप का मैच सामने है और मयंक को पता लगाना है कि क्या मैच फिक्स किया गया है। वह अपना सारा तनाव भूलकर, टीम का मनोबल बढ़ाता है और अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन मैच खेलता है। २२ यॉडर्स एक ऐसा थ्रिलर उपन्यास है जो पाठकों को एक खिलाड़ी की जिंदगी और क्रिकेट से जुड़े रोमांचक पलों के सफर पर ले जाता है।


प्रथम पृष्ठ

अन्य पुस्तकें

लोगों की राय

No reviews for this book